इकत्तीस वर्षीय शोभिता राणा (shobhita rana), चंडीगढ़, भारत की रहने वाली एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। उनकी खूबसूरती लाज़वाब है।

16 जून सन 1990 को जन्मी शोभिता राणा (shobhita rana), 2016 में आयी पंजाबी फिल्म कनाडा दी फ्लाइट में 'रूप' की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं।

बॉलीवुड की बात की जाए तो उन्होंने 2014में कबीर सदानंद निर्देशित फिल्म गोलू और पप्पू से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।

शोभिता राणा (shobhita rana) ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में इश्क ब्रांडी, कैनडा दी फ्लाइट जैसी फिल्मों के साथ काम किया है।

पिछले साल राम नवमी के मौके पर रिलीज हुई फिल्म राम राज्य से शोभिता राणा (shobhita rana) ने बॉलीवुड में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई

शोभिता राणा (shobhita rana) की इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह के साथ शाश्वत प्रतीक, राजेश शर्मा, गोविंद नामदेव, मनोज बख्शी भी हैं।

टेलीविज़न की दुनिया में मॉडल और अभिनेत्री शोभिता राणा (shobhita rana) सबसे पहले कोलगेट के फेमस विज्ञापन में दिखायी दीं।

इसके बाद शोभिता (shobhita rana) ने कुछ और बड़े ब्रैंड्स जैसे Neutralite और Reliance Trends जैसे ब्रैंड्स के लिए टीवी के विज्ञापन किये।

2009में टेलीविज़न इंडस्ट्री में शोभिता राणा (shobhita rana) ने अपनी शुरुआत टीवी सीरियल 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' से की।

5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिरकार 8 मार्च 2018 को shobhita rana ने अपने प्यार तरुण अग्रवाल से शादी करने का फैसला किया।

विभिन्न सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भाग लेने के साथ साथ शोभिता राणा (shobhita rana) एक मैगजीन के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी हैं।

मॉडल और अभिनेत्री शोभिता राणा (shobhita rana) ने सन 2018में विनोद प्रभाकर के साथ कन्नड़ फिल्म छाया में महिला प्रधान भूमिका निभाई थी।