अंकिता लोखंडे सुर्खियों में क्यों रहती हैं

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सुर्खियों में क्यों रहती हैं‘झलक दिखला जा’ में अपने टैलेंट की झलक दिखलाने वाली ब्यूटीफुल एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आज अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। अंकिता लोखंडे का नाम पिछले वर्ष 2020 में फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी प्रेमिका के रूप में सुर्खियों में सामने आया था।

आज भी समय-समय पर सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे अपने दिलकश वीडियोज के कारण अपने फैंस के बीच छायी रहतीं हैं। अंकिता लोखंडे वह फिल्मी सेलीब्रेटी हैं जो वर्ष 2020 में गूगल पर सबसे अधिक सर्च करने वाली लिस्ट में शामिल थीं।

अभी हाल ही में अंकिता लोखंडे द्वारा अपने प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए वे कुछ ऐसी वीडियोज सोशल मीडिया पर लेकर आयीं हैं जो अब तक आम लोगों के बीच नहीं आये थे।

अंकिता लोखंडे अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने हॉट वीडियोज के कारण सुर्खियों में रहतीं हैं। इसी नये वर्ष 2021 में एक लुभावने डांस वीडियो में अंकिता अपने लटकों- झटकों के कारण सोशल मीडिया पर छा गईं।

यह एक चौंकाने वाला डांसिंग वीडियो है़ जिसमें अंकिता लोखंडे दरअसल अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा के फेमस सॉंग ‘हर किसी को’ पर गजब का डांस कर रहीं हैं। इस वीडियो में अंकिता लोखंडे ने अपनी अदाओं से अपने फैंस के दिलों को खुश कर दिया। निश्चय ही अंकिता लोखंडे एक खूबसूरत एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि अपने अंदर एक सुंदर सा दिल रखने वाली शख्सियत हैं।

ankita lokhande 2अंकिता लोखंडे कहाँ की रहने वाली हैं

अंकिता लोखंडे मध्य प्रदेश के इंदौर जिले की रहने वाली है। इनके पिता का नाम शशिकांत लोखंडे और माता का नाम वंदना पन्डिस लोखंडे है। एक साधारण टीचर की बेटी बॉलीवुड की दुनिया में इतनी आगे निकल जायेगी, किसने सोंचा था।

अंकिता लोखंडे को बचपन से ही अभिनय का शौक था। इसलिए उसने स्टूडेंट लाइफ में ही अपने लुक, एक्टिंग और डांस आदि को तराशा और एक दिन मुंबई जाने वाली ट्रेन में बैठ गयी। क्योंकि यही ट्रेन उसे उसकी मंजिल तक पहुँचा सकती थी। यह वर्ष 2005 की बात थी।

अंकिता लोखंडे को कब और कहाँ मिला एक्टिंग का पहला चांस

अंकिता लोखंडे किस्मत की धनी थीं कि मुंबई आते ही उसे कुछ रियल्टी शो में अपने टैलेंट को दिखाने का मौका मिला । उन्हीं दिनों अंकिता लोखंडे की मुलाकात एकता कपूर से हो गई। पुरानी फिल्मों के मशहूर अभिनेता जीतेंद्र की पुत्री एकता कपूर वह नाम है जिनके बनाये टी. वी सीरियल दर्शकों में लोकप्रिय हैं।

उस समय टी. वी धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ की कास्टिंग चल रही थी। जिसमें एकता कपूर ने अंकिता लोखंडे को चांस दिया। लोगों ने अंकिता के अभिनय को सराहा। यह वर्ष 2006 का समय था।

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के बीच ये सिलसिला कब शुरू हुआ

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की पहली मुलाकात टी. वी. सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ की शूटिंग के दौरान हुआ। दोनों में आँखो ही आँखो में इशारा हो गया। अंकिता लोखंडे अपना दिल सुशांत सिंह राजपूत को दे बैठी। दोनों एक दूसरे के करीब आते गये।

अंकिता लोखंडे एक कॉमेडियन भी हैं

अंकिता लोखंडे ने अपनी चार्मिंग पर्सनाल्टी के कारण छोटे परदे से लेकर बड़े परदे तक का सफर आसानी से तय कर लिया। उन्होंने एक्टिंग और डांसिंग में अपनी कामयाबी का झंडा गाड़ने के साथ कॉमेडी के क्षेत्र में भी वह आयीं। अंकिता लोखंडे ने कपिल शर्मा के साथ भी काम किया ।

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सुर्खियों में क्यों रहती हैंअंकिता लोखंडे एक खिलाड़ी भी हैं

बताते हैं कि अपने स्टूडेंट लाइफ से ही अंकिता लोखंडे को दो ही कामों का शौक था। पहला एक्टिंग व डांसिंग और दूसरा बैडमिंटन का खेल। अपने कॉलेज की ओर से अंकिता लोखंडे ने बैडमिंटन का खेल राज्य स्तर तक खेला । उनका घर खेलों में जीतने वाले पुरुस्कारों और सर्टिफिकेट्स से भरा हुआ है़।

अंकिता लोखंडे की फिल्में

अंकिता लोखंडे की प्रमुख फिल्मों में पहली फिल्म थी ‘मुक्ति’, जो बांग्ला भाषा में थी। उनकी दूसरी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ और अन्य फिल्मों में ‘टोरबाज’ और ‘बागी 3’ आदि रहीं। इसके अतिरिक्त अंकिता लोखंडे कई आने वाली फिल्मों में काम कर रहीं हैं। उनके फैंस को उनकी आने वाली फिल्मों का इंतजार है़।

अंकिता लोखंडे को सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहने का शौक है़। इसीलिए अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के साथ – साथ फिल्मी मसालेदार वीडियोज को धड़ाधड़ पोस्ट करती रहतीं हैं। जिनको पसंद करने वाले भारी संख्या में लोग उसे लाइक करते हैं।

सितंबर में पैदा हुए व्यक्तियों के प्रेम को समझ पाना बहुत मुश्किल है ओवरवेट Rashmi Desai ने सिर्फ वॉक करके घटाया अपना वज़न विद्या बालन ने अपनी अनेक फिल्मों में बोल्ड सीन दिये जो चर्चा में रहे