2021 में दुनिया की टॉप 10 सबसे खूबसूरत ऐक्ट्रैस

वैसे तो ऐसा कहा जाता है कि खूबसूरती देखने वाले की आँखों में होती है, परन्तु लगभग सभी इस बारे में एकमत होते हैं कि सबसे खूबसूरत ऐक्ट्रैस वो हैं जिनकी मुस्कराहट बहुत ही प्यारी और दिल खुश कर देने वाली हो, जिनका ड्रेसिंग सेंस बहुत प्रभावशाली हो और जिनकी फिगर परफैक्ट मानी जाती हो।

तो आइए, देखें इन पैमानों पर विश्व की 10 सबसे खूबसूरत ऐक्ट्रैस कौन सी हैं।

Tuba Büyüküstün

तूबा बुयुकुस्तुन (Tuba Büyüküstün)

तुर्की की अभिनेत्रियाँ दुनिया के खूबसूरती मैप पर बहुत तेजी से उभरी हैं। तूबा बुयुकुस्तुन न केवल उनके तुर्की के प्रशंसकों के लिए बल्कि दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए फैशन और सुंदरता की देवी की तरह बन गयी हैं। उनकी कई वेब श्रृंखलाएं विशेष रूप से ब्रेव एंड ब्यूटीफुल जिन दर्शकों ने भी देखी है, उनके स्टाइल और अदाओं के दीवाने हो गए हैं।

उनके बात करने के खुशनुमा तरीके, स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस और एक परफैक्ट फोटोजेनिक चेहरे के साथ वो खूबसूरती के नंबर 1 पायदान पर हैं।

Emma Watson

एम्मा वॉटसन (Emma Watson)

हैरी पॉटर फिल्मों में हीरोइन की भूमिका निभाने वाली एम्मा वॉटसन में खूबसूरती की चमक और एक आम लड़की की सरलता दोनों ही उनके व्यक्तित्व में चार चाँद लगाते हैं। बिना मेकअप के भी वो उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं जैसी की अपनी फिल्मों में।

Selena Gomez

सेलेना गोमेज़ (Selena Gomez)

सेलेना एक सिंगर हैं जो ऐक्टिंग भी करती हैं। एक समय जस्टिन बेबर के साथ अफेयर के लिए मशहूर थीं। उनका अपना फैशन ब्रांड भी है। वो अक्सर अपनी बेहद ग्लैमरस फोटोज़ ऑनलाइन शेयर करती हैं और उनके फैंस उनको सबसे सुंदर फैशन आइकॉन मानते हैं।

margot robbie

मार्गोट रॉबी (Margot Robbie)

मार्गोट एक ऑस्ट्रेलियन ऐक्ट्रैस हैं जो आजकल हॉलीवुड में भी सुपरहिट हिट फिल्में दे रही हैं और दुनिया भर के दर्शकों की चहेती बनी हुई हैं। आप हॉलीवुड फिल्मों के जानकारों से बात करें तो शायद हर दूसरा या तीसरा व्यक्ति आपको उनका बहुत बड़ा फैन मिलेगा।

उन्होंने लनोनार्डो डीकैप्रिओ के साथ चर्चित फिल्म ‘वुल्फ ऑफ़ वॉल स्ट्रीट’ में ज़ोरदार ऐक्टिंग से हॉलीवुड में तहलका मचाया था जिससे उन्हें 2014 में बैस्ट फीमेल न्यूकमर का अवॉर्ड मिला था और 2021 में अब वो हॉलीवुड और दुनिया की लीडिंग ऐक्ट्रैस बन चुकी हैं।

hande ercel

हांदे अर्चेल (Hande Ercel)

हांदे अर्चेल तुर्की की एक जानी मानी मॉडल और ऐक्ट्रैस हैं जिनके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स बहुत ही तेज़ी से बढ़ कर 20 मिलियन हो गए हैं। उनको प्रख्यात वेबसाइट टॉप ब्यूटी वर्ल्ड ने 2020 और 2021 की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री चुना है। उनकी वेब सीरीज और फिल्में तुर्की में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में बहुत लोकप्रिय हुई हैं। भारत में भी उनके फैंस की संख्या बड़ी तादाद में हैं।

Hazel Kaya

हेज़ल काया (Hazel Kaya)

ये टर्किश सिनेमा की स्टार हैं जिनकी भारत और पाकिस्तान सहित दुनिया के बहुत से देशों में बड़ी लोकप्रियता हासिल है। सोशल मीडिया में उनके बारे में ये चर्चा अक्सर रहती है कि वो बिना मेक-अप किये या फिर बिना फेसलिफ्ट सर्जरी कराए भी बेहद खूबसूरत दिखतीं हैं। ब्यूटी की लगभग हर ग्लोबल रैंकिंग में भी उनकी रैंकिंग हमेशा टॉप 10 में रहती ही है।

Saba Qamar

सबा कमर (Saba Qamar)

सबा पाकिस्तान की नंबर 1 ऐक्ट्रैस हैं जो एक भारतीय फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में इरफ़ान खान के साथ काम कर चुकी हैं। खूबसूरती की चमक और एक आम लड़की की सरलता दोनों ही उनके व्यक्तित्व में चार चाँद लगाते हैं।

Alexandra Daddario

अलैक्ज़ैंड्रा डडारियो (Alexandra Daddario)

इस अमेरिकन ऐक्ट्रैस की खिली हुई पर्सनालिटी और मुस्कान में है ऐसा जादू कि इनको देख कर इनके फैंस हो जाते हैं बेकाबू। उनके पिता न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट की एंटी-टेररिज्म स्क्वाड के हैड थे और माँ एक वकील थीं। उन्होंने बहुत सारी अमेरिकन टीवी सीरीज़ और हॉलीवुड फिल्मों में काम किया। अपने बोल्ड सीन्स के कारण वो अक्सर चर्चा में रहती हैं।

Dakota Johnson

डकोटा जॉनसन (Dakota Johnson)

एक अमेरिकन ऐक्ट्रैस और मॉडल हैं जो कुछ साल पहले मिस गोल्डेन ग्लोब अवॉर्ड जीत चुकी हैं। डकोटा जॉनसन की सबसे चर्चित फिल्म थी ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ़ ग्रे’। ऐक्टिंग के अलावा वो अमेरिका की टॉप मॉडल में से भी हैं।

Scarlett Johansson

स्कारलेट जोहानसन (Scarlett Johansson)

स्कारलेट कई बड़ी और सुपरहिट अमेरिकन फिल्मों जैसे कि ‘एक्स-मेन’ में काम कर चुकी हैं। उनको जब मौका मिलता है वो किसी न किसी राजनीतिक दल के सही कारणों और आंदोलनों को अपना समर्थन देती हैं।

तो ये थी आजकल दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत ऐक्ट्रैस जो अगर कमरे में आ जायें तो शायद ट्यूबलाइट ऑन करने की ज़रूरत ना पड़े और उनकी खूबसूरती की छटा ही काफी होगी रौशनी करने के लिए।

सितंबर में पैदा हुए व्यक्तियों के प्रेम को समझ पाना बहुत मुश्किल है ओवरवेट Rashmi Desai ने सिर्फ वॉक करके घटाया अपना वज़न विद्या बालन ने अपनी अनेक फिल्मों में बोल्ड सीन दिये जो चर्चा में रहे