बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय का मस्ताना अंदाज

Hot Ananyaनए जमाने की हीरोइनें बॉलीवुड में दस्तक दे चुकीं है। जिसमें से एक नाम है अनन्या पांडे का। अनन्या पांडेय के सुपर डुपर हिट ‘धीमे धीमे’ गीत ने बहुत जल्द उन्हें नंबर वन की हीरोइनों में शामिल कर दिया है़। सिने अभिनेत्री अनन्या पांडे का दिलकश अंदाज दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अनन्या पांडेय की सुंदरता की चर्चा विदेशों तक है़। उनके फोटोज विदेशी मैगजीन के कवर पेज की शोभा बढ़ाते रहें हैं।

अनन्या पांडेय की अब तक आईं तीन फिल्मों में उनकी मनोहारी अदाएं दर्शकों को खूब भा रहीं हैं। यही नहीं उनकी खूबसूरती और अदायगी का जादू हिंदी फिल्मों से होता हुआ तेलगु फिल्मों तक पहुँच गया है़। आज उनके फैंस उनकी एक झलक देखते ही दीवाने हुए जा रहें हैं।

अनन्या पांडेय अपनी व्यक्तिगत जिंदगी में भी एक खुश मिजाज लड़की हैं। उसका मजाकिया स्वभाव उससे मिलने-जुलने वाले लोगों पर बहुत प्रभाव डालता है़। अपने फैंस से दिल खोल कर बातें करते-करते वह कभी- कभी अपनी जीभ से नाक को टच करते हुये नजर आती हैं। उसका यह फनी नेचर लोगों को बहुत दिलचस्प लगता है़। 22 साल की छोटी सी उम्र में बॉलीवुड पर छा जाना मजाक नहीं है़।

मनमोहक सूरत वाली अनन्या पांडेय सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रीय रहती है़। उसके फैंस दिल थाम के उसके विडोयोज़ का इंतजार करते रहतें हैं। कभी कभी वह अपने वीडियोज़ में बिकनी पहने नजर आती है़ तो चर्चा का विषय बन जाती हैं। तो कभी समंदर किनारे सुंदर वादियों का आनंद उठाती हुई दिखाई देती है़।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय का मस्ताना अंदाज फैंस हुए दीवाने अनन्या पांडेय के फैंस उनके वीडियो को बार-बार देखते हैं और उसे बेतहाशा लाइक करते हैं। ब्यूटीफुल बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय के करियर की शुरुआत वर्ष 2019 में प्रदर्शित होने वाली ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर -2’ से हुई । इस फिल्म में दर्शकों को अनन्या पांडेय की कातिलाना अदायें  पागल कर गयीं।

इसके बार उनकी अगली फिल्म रिलीज हुई  ‘पति पत्नी और वो’, जिसमें अनन्या पांडेय को बहुत पसंद किया गया। जब वर्ष 2020 में ‘खाली पीली’ आयी तो उसकी तुलना आलिया भट्ट से की जाने लगी। क्योंकि इस फिल्म में उसके अंदाज ने दर्शकों का दिल ही चुरा लिया। अनन्या पांडेय फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट और करीना कपूर से प्रभवित है़ और उन्हीं की तरह नेम और फेम कमाना चाहती हैं।

Hot Ananya Pandayयह बात जग जाहिर है़ कि अनन्या पांडेय अपने जमाने के मशहूर फिल्म अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी हैं। लेकिन कभी भी उन्होंने उनके नाम का फायदा नहीं उठाया। वह अपने बल पर फिल्म इंडस्ट्री में स्टैंड करना चाहती हैं। उनको मिली जल्द सफलता में उनकी खूबसूरती भी उनका प्लस प्वाइंट है़।

अनन्या पांडेय के फैंस जब उनसे उनकी खूबसूरती का राज पूछते हैं तो वह हंस पड़ती हैं और फिर वह अपनी सुंदरता का राज बताते हुये बड़ी सरलता से कहती हैं कि वह अपने चेहरे को दिन में तीन बार धोती हैं। उस पर मॉश्चराइजर और गुलाब जल आदि लगातीं हैं।

अनन्या पांडेय कहती हैं कि यदि चेहरे पर ग्लो लाना है़ तो दिन भर में पेय पदार्थों का अधिक से अधिक प्रयोग करें। वह कहती हैं कि मैं खाना कम खाती हूँ और पानी ज्यादा पीती हूँ। बिना मेकअप के ही निहायत खूबसूरत दिखने वाली अनन्या पांडेय पर आज पूरा हिंदुस्तान फिदा है़।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय का मस्ताना अंदाज फैंस हुए दीवाने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय पर फिल्माये गये चर्चित गीत

द जवानी सॉंग- फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के इस गीत में अनन्या पांडेय की मस्ती देखते ही बनती है़। उन पर फिल्माये गये इस गीत में अनन्या पांडेय के अतिरिक्त टाइगर श्राफ और तारा नजर आ रहें हैं।

रात भर नहीं सोरिया- अनन्या पांडेय के चुलबुले अंदाज में फिल्माये गये इस सॉंग में अनन्या के डांसिंग स्टेप्स देखते ही बनते हैं। अनन्या कहती हैं कि इस गीत के डांस के लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी।

अंखियों से गोली मारेफिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का यह गीत पिक्चर की जान था। जिसमें अनन्या पांडेय की नृत्य शैली दर्शकों ने खूब पसंद की। यह गोविंदा की पुरानी फिल्म का रीमेक है़।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय का मस्ताना अंदाज फैंस हुए दीवाने दिलबरा- इस भावुक गीत में अनन्या पांडेय का सुंदर प्रदर्शन मन को बहुत प्रभवित करता है़। इस सॉंग में अनन्या के अलावा भूमि और कार्तिक आर्यन परदे पर नजर आ रहें हैं।

धीमे धीमे- कहना न होगा कि इस डांस ने अनन्या पांडेय की लाइफ बनाकर रख दी। अब तक के अनन्या पांडेय के सभी गीतों में यह सॉंग नंबर वन पर है़। यह गीत टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ द्वारा गया गया है़। इसमें अनन्या पांडेय की खूबसूरती का जलवा देखते ही बनता है़।

तू ही प्यार मेरा- यह सॉंग फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का है़। अनन्या पांडेय के साथ-साथ इस डांस में कार्तिक और भूमि भी हैं। गीत अच्छा बन पड़ा है़।

दुनिया शरमा जायेगी- इस गीत में अनन्या पांडेय का कातिलाना अंदाज देखते ही दुनिया वास्तव में शरमा जायेगी। इस गीत में मॉडर्न पोशाक में अनन्या बहुत हॉट लग रहीं हैं।

खाली पीली लफड़ा करे क्यों- अनन्या पांडेय का यह गीत ताजगी से भरा हुआ है़। कोई भी इस खूबसूरत गीत को देखता है़ वह इसे दोबारा देखने के लिए अवश्य चलाता है़। क्योंकि उनका मन यही कहता है़ कि दिल अभी भरा नहीं । इसमें अनन्या पांडेय की अदायें दर्शकों को काफी पसंद आती हैं।

सायणा दिल- ‘खाली पीली’ फिल्म का यह गीत लीक से हटकर है़। मुम्बईया अंदाज का यह गीत बदलते समय की दस्तक दे रहा है़। इस सॉंग में अनन्या पांडेय अपने फैंस को मोह रही है़।

अनन्या पांडेय अपनी दादी से बहुत प्रभवित हैं। वह बताती हैं कि उनकी दादी जल्दी सुबह उठ जातीं हैं पूजा-पाठ करती हैं। उनकी दिनचर्या ने अनन्या पांडेय को अपने जीवन के प्रति अनुशासित बना दिया है़। उनकी माँ भावना पांडेय एक कास्ट्यूम डिजाइनर हैं और पिता चंकी पांडेय फिल्मों में अभिनय करने के साथ- साथ होटल व्यवसाय से जुड़ें हुये हैं।

सितंबर में पैदा हुए व्यक्तियों के प्रेम को समझ पाना बहुत मुश्किल है ओवरवेट Rashmi Desai ने सिर्फ वॉक करके घटाया अपना वज़न विद्या बालन ने अपनी अनेक फिल्मों में बोल्ड सीन दिये जो चर्चा में रहे