दक्षिण भारतीय फिल्मों की सबसे महंगी हीरोइन, रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना - दक्षिण भारतीय फिल्मों की सबसे महंगी हीरोइन | Rashmika Mandannaआज हम आपसे चर्चा करने जा रहें हैं उस ब्यूटीफुल दक्षिण भारतीय फिल्म एक्ट्रेस की, जिसकी खूबसूरती के दीवाने दक्षिण में ही नहीं बल्कि पूरे इंडिया में फैले हुए है़। इस दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए हिन्दी भाषी भी बेताब रहतें हैं।

इसलिए तो इस आकर्षक दक्षिण भारतीय हीरोइन की तेलगु और कन्नड़ भाषाओं में फिल्मायीं गयीं फिल्मों को यू ट्यूब पर हिन्दी में डब किया गया है़। जिसको उनके फैंस खूब सर्च कर रहें हैं। अपने दर्शकों के दिलों में उतरने वाली यह फिल्म अभिनेत्री अपनी एक फिल्म के लिए एक करोंड़ रुपये लेती है़।

जी हाँ यह गजब की रंग रूप वाली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) हैं। जो दक्षिण भारतीय फिल्मों पर तो राज कर ही रहीं है़। लेकिन अब उनके कदम उत्तर भारत अर्थात बॉलीवुड की ओर बढ़ चलें हैं। उन्हें बॉलीवुड ने पलकों पर बैठा लिया है़। यह वही  दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री रश्मिका मंदाना हैं जिनको अपनी पहली फिल्म अपने घर बैठे मिल गयी थी।

रश्मिका मंदाना - दक्षिण भारतीय फिल्मों की सबसे महंगी हीरोइन | Rashmika Mandannaउनको अपनी पहली फिल्म मिलने की कहानी बड़ी दिलचस्प है़। निश्चित रूप से आप इस खूबसूरत कहानी को जानना चाहेंगे। यह कहानी है़ वर्ष 2016 की, जब एक फिल्म निर्माता अपनी फिल्म के लिए एक ऐसी हीरोइन की तलाश कर रहे थे जिसको देखकर दर्शक उसके दीवाने हों जायें।

जब एक दिन वह एक पत्रिका पलट रहे थे तो उनकी नजर एक तस्वीर पर पड़ी। वह तस्वीर एक लड़की की थी जिसका दिलकश अंदाज अत्यंत मनमोहक था। उन फिल्म निर्देशक महोदय ने उस मॉडल की खोज करनी शुरू कर दी। क्योंकि उस लड़की का चेहरा उनके दिल को लुभा गया था।

दरअसल वह उस चित्र वाली लड़की को ही अपनी फिल्म मे हीरोइन बनाना चाहते थे। आखिर उन निर्माता महोदय ने उस लड़की को खोज निकला। जब उन्होंने उस लड़की को देखा तो देखते ही रह गये। वह लड़की अपनी तस्वीर से कई गुना अधिक खूबसूरत थी।

rashmika hotजब उस लड़की से उन फिल्म निर्माता महोदय ने अपनी नयी फिल्म में अभिनेत्री की भूमिका करने का प्रस्ताव रखा तो उसने खुशी- खुशी स्वीकार कर लिया। उन फिल्म निर्माता महोदय को लगा की उनके मन की मुराद पूरी हो गयी हो। जी हाँ, यह तस्वीर वाली लड़की की कहानी किसी और की नहीं, बल्कि रश्मिका मंदाना की ही है़। जिनके आकर्षक चेहरे ने फिल्म निर्माता महोदय पर जादू  कर दिया था। इस तरह रश्मिका मंदाना को अपनी पहली फिल्म फिल्म मिली । इस फिल्म का नाम था ‘किरीक पार्टी’ ।

जो बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट रही। फिल्म एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपनी पहली ही फिल्म से दक्षिण भारत में आग लगा दी। लोग बाग नेट पर सर्च कर करके हैरान हो गये। यह हसीन चेहरा अब तक कहाँ छुपा हुआ था। सचमुच इस फिल्म ने रश्मिका मंदाना को जमीन से आसमान की ऊँचाइयों तक पहुँचा दिया था।

आपको जानकर आश्चर्य होगा कि रश्मिका मंदाना की यह फिल्म दक्षिण में कहीं -कहीं तो छह महीनों तक सिनेमाहालों में प्रदर्शित होती रही। इस फिल्म ने कन्नड़ फिल्मों के पुराने सारे रिकार्ड तोड़ दिये। वर्ष 2016 में रिलीज फिल्म एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की इस फिल्म का नाम ‘किरिक पार्टी’ था जिसने जल्दी ही सौ करोड़ के क्लब में प्रवेश कर लिया।

rashmika mandana hotयदि आपने अब तक फिल्म एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फिल्में नहीं देखीं तो आप कुछ मिस कर रहें हैं

शायद आपको पता नहीं की रश्मिका मंदाना वह नाम है़ जिनकी फिल्में दक्षिण भारत में ही नहीं बल्कि हिन्दी भाषी क्षेत्र में भी देखी जा रही है़। क्योंकि फिल्म एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फिल्में ताजी सुगंध भरी हवा का वह झोंका हैं जिसकी ताजगी उनकी हर फिल्म में नजर आती है़।

इसलिए यदि आपने अब तक फिल्म एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की कोई फिल्म नहीं देखी तो आप कुछ मिस कर रहें हैं। यदि आप कन्नड़ या तेलगु भाषा नहीं जानते हैं फिर भी आप इस खूबसूरत अभिनेत्री की अनेक फिल्में देख और समझ सकते हैं। क्यों कि उनकी कई प्रसिद्ध फिल्में यू ट्यूब पर हिन्दी भाषा में डब की गयीं हैं। जिनको उनके उत्तर भारत के फैंस खूब पसंद कर रहें हैं।

उनकी वर्ष 2018 में आयी फिल्म ‘गीता गोविंदा’ मे उनके खूबसूरत अभिनय के दर्शक कायल हो गये। इसी तरह उसी वर्ष यानि 2018 में आयी एक तेलगु फिल्म ‘चालो’ जो एक रोमांटिक ड्रामा थी, जिसे देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ ने पुराने सारे रिकार्ड तोड़ दिये। फिल्म एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फिल्मों में ‘यजमान’, ‘अंजनी पूर्णा’, ‘चमक’, ‘देवदासु’, ‘भीष्म’, ‘डियर कॉमरेड’, ‘पोंगारु’, ‘सुल्थान’, ‘पुष्पा’आदि प्रमुख हैं।

rashmika mandana2दक्षिण भारत की सबसे अधिक कमायी करने वाली हीरोइन

अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अभिनय से फिल्म एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने पूरे दक्षिण भारत के दर्शकों पर अपने रूप-रंग का जादू कर दिया है़। उनके फैंस की बस अब यही चाहत रहती है़ कि फिल्म एक्ट्रेस की जल्दी- जल्दी फिल्में रिलीज हों। इस समय फिल्म एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना साउथ इंडिया के फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी हीरोइन हैं जो अपनी एक फिल्म के लिए एक करोंड़ रुपये लेती हैं।

बॉलीवुड पर भी चलेगा फिल्म एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के दिलकश अंदाज का जादू

दिल थाम कर बैठिए क्योंकि अब दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अब हिन्दी फिल्मों में भी अपने रूप का रंग बिखेरने आ रहीं हैं। फिल्मी न्यूज यह है़ कि फिल्म एक्ट्रेस रश्मिका मंडाना की बॉलीवुड फिल्म ‘मिशन मजनू’ के निर्माण का कार्य जोरों पर है़।

ऐसा अनुमान है़ कि निश्चित रूप से यह जासूसी थ्रिलर फिल्म दर्शकों द्वारा बहुत पसंद की जायेगी। इस आने वाली हिन्दी फिल्म में फिल्म एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ फेमस बॉलीवुड एक्टर सिदार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। कार्य प्रगति पर है़। इस आने वाली फिल्म ‘मिशन मजनूं’ का पोस्टर जारी हो चुका है़। बस अब फैंस को अपनी इस पसंदीदा हीरोइन की नयी फिल्म की प्रतीक्षा है़।

rashmika mandanaजब बादशाह के नये सॉंग में फिल्म एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपने रूप का रंग भर दिया

दक्षिण भारतीय फिल्मों की मल्लिका रश्मिका मंदाना अब भारत के मशहूर पॉप सिंगर बादशाह की भी पहली पसंद बन गयीं हैं। अभी हाल में आये बादशाह के नये गीत में खूबसूरत फिल्म एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने चुलबुले अंदाज में नजर आ रहीं हैं। यह गीत दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है़।

अपने अन्य गीतों की तरह बादशाह का यह नॉटी सॉंग भी  काफी अच्छा बन पड़ा है़। जिसमें  फिल्म एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपनी मोहक रूप और अदाओं का रंग भर दिया है़। इस गीत के बोल ‘मुझे मेरे घर से उठा ले ,कहीं छुपा ले’ हैं।

इस रोमांटिक गीत में फेमस सिंगर बादशाह फिल्म एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के हाथों को पकड़ कर उन्हें अपनी जिंदगी में आने का आमंत्रण दे रहें हैं। आज फिल्म एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना वह पारस पत्थर बन गयीं हैं जिनकी चाहत हर फिल्म निर्माता निर्देशक और संगीतकार को है़।

सितंबर में पैदा हुए व्यक्तियों के प्रेम को समझ पाना बहुत मुश्किल है ओवरवेट Rashmi Desai ने सिर्फ वॉक करके घटाया अपना वज़न विद्या बालन ने अपनी अनेक फिल्मों में बोल्ड सीन दिये जो चर्चा में रहे